चोरी और पॉकेटमारी में झामुमो नेताओं को महारत हासिल है-प्रफुल शहदेव

pc-21-9-2017-e1507215407618.jpg
Jharkhand BJP Spokesperson Prafful Shahdev, while adderesing Press Conferemce (Phile Photo)

प्रदेश भाजपा ने झामुमो के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पलटवार करते हुए कहा है कि चोरी और पॉकेटमारी में झामुमो नेताओं को महारत हासिल है। चाहे आंदोलन को कुछ लाख रुपयों के लिए बेच देने की बात हो या बहाने बनाकर पिछले दरवाजे से सत्ता हथियाने का प्रकरण हो।

प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झामुमो के नेताओं को सत्ता के गोद में रहने की आदत हो गयी है। और सत्ता से बाहर होने पर वो इस सदमें को बर्दाशत नहीं कर पा रहे हैं। 
शाहदेव ने झामुमों पर हमला बोलते हुये कहा कि राज्य सरकार को तानाशाह कहने वाले ही झामुमो के असली तानाशाह है। उनके यहां आंतरिक लोकतंत्र नही है, पार्टी में परिवारवाद हावी है और सारे महवत्पूर्ण पद सोरेंन परिवार के पास ही है।
DBT(Direct Benifit Transfer) प्रणाली पर बोलते हुये उन्होनें कहा कि प्रणाली के ज़रिए बिचौलियों का रोल खत्म हो जाएगा। जबकि झामुमो शुरु से ही बिचौलियों का साथ देती रही है।
झामुमो के नेता नही चाहते कि सुदूर गांव के लोगों को भी इंटरनेट का फायदा मिले। वो अभी तक यहां के मूलवासी अदिवासिओं को शिक्षा से मरहूम रख कर उन्हें सिर्फ वोट बैंक के रूप में ही देखते हैं।
शाहदेव ने सरकार का पक्ष रखते हुये कहा कि भाजपा आदिवासी-मूलवासीयों को विकास के मुख्यधारा में जोड़ रही है। अभी तक इन समुदायों को वोटबैंक बना कर रखने वाले झामुमो नेताओं को अपनी ज़मीन खिसकती दिख रही है तो वे अनर्गल बयानबाज़ी पर उतारु हो गये हैं। 
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

w

Connecting to %s