झारखंड बीजेपी IT सेल में बड़ा फेरबदल,जानें आपके जिले में किसको मिली ये जिम्मेदारी?

bjp-social-media-07-1486447449
Photo- OneIndia.Com

आने वाले चुनावों के मद्देनज़र झारखंड BJP Social Media व IT सेल के संयोजक भानु प्रकाश ने जिला IT सेल संयोजक एवं सह-संयोजकों की घोषणा की है। जो इस प्रकार हैं…  
जानकारि के मुताबिक़ धनबाद से केशव पियाशुं को इस पोस्ट की ज़िम्मेदारी दी गई है तो वहीं जमशेदपुर से विक्रम चन्द्राकर मुकेश सिंह को इस पद का कार्यभार सौंप गया है। 

प. सिंहभूम की कमान मनोज कुमार शर्मा, चन्दन पाण्डेय, विजय प्रसाद व अरविंद दूबे को सौंप गया है। तो वहीं डालटेंनगंज जिले की ज़िम्मेदारी धर्मेन्द्र उपाध्याय, विकास तिवारी, बबलू राम, नीतिनकांत उरांव को दी गई है।

55
Photo- Bhopal Samachar

जामताड़ा से चन्दन राउत, सुमित सरन तो वहीं पूर्वी सिंहभूम से एम.लक्ष्मण राउत, स्वप्न बहादुर/अप्पू मंडल अश्वनी कुमार भक्ति पंडा को कमान दी गई है। लातेहार की जिम्मेदारी अमित कुमार अजित कुमार छोटू राजा तो गाेड्ड़ा के लिए अभिषेक मंडल को चुना गया है।

बोकारो की कमान मनोरंजन पाण्डेय को दी गई है तो वहीं से गढ़वा के लिए गौतम तिवारी को चुना गया है।साहेबगंज को अजय मिश्रा, रविश कुमार पंकज चौधरी, शिवानन्द साह के हाथों सौंपा गया है। 

ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी ने ये कदम आने वाले चुनावों को ध्यान में रखकर उठाई है, ताकि Social Media के ज़रिये सरकार की योजनाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुचाई जा सके साथ ही इसके ज़रिये युवाओं तक पार्टी की पैठ बनाई जा सके।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s