डॉ अजय पर कुछ इस अंदाज में रघुबर दास ने लिया चुटकी…

झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय आजकल खबरों में बने हुए हैं… लेकिन किसी उपलब्धि की वजह से नहीं बल्कि अपने ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को दिये गये कथित धमकी की वजह से…

इसकी वजह से आजकल प्रदेश से लेकर केन्द्र तक बवाल मचा हुआ है। झारखंड से लेकर दिल्ली तक पार्टी के लोग डॉ अजय के इस करतूत से आवाक हैं। इस संबन्ध में बीते शनिवार लालपुर थाने में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो चुकी है।

लेकिन इस पर राज्य के मुख्यमंत्री रघुवार दास भी चुटकी लेने से नहीं रुके…शनिवार सुबह मुख्यमंत्री ने ट्विटर तंज कसते हुए लिखा “कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हैं,  और यहां(झारखंड में) सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं ताकि एनकाउंटर कर वाहवाही लूटें। हम उनके इस मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। हम वोट से उनका काउंटर करेंगे”।

राज्य से लेकर केन्द्र तक लोग इस बारे में बाते कर रहे हैं…और स्वाभाविक तौर पर लोग इस धटना की भर्तसना ही कर रहे हैं। इसी बीच हमनें दिल्ली में बैठे कांग्रेस पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से इस संबध में बात की। वे इस धटना के बारे में सुनकर आवाक रह गये। वे इस धटना के बाद से लगातार अफसोस जता रहे हैं, नेताओं ने कहा कि डॉ अजय को ऐसा नहीं कहना चाहिये था। वे इस वक्त पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और उन्हें पार्टी में सबसे मिलजुलकर रहना होगा।

राज्य पर नजर रखने वाले एक बड़े कांग्रेसी नेता ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि उन्हें इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि अब वे IPS नहीं रहे, उनके उपर फिलहाल प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी है और उन्हें इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा। 

बहरहाल डॉ अजय के सामने अब सबसे बड़ी चुनौती इस धटना के बाद से प्रदेश कार्यकर्ताओं में धुमिल हो चुकी छवि को फिर से करने होगी? और देखने वाली बात ये है कि डॉ अजय जल्द से जल्द इस धटना से कैसे उबरते हैं?

संबंधित खबर- सुधर जाओ नहीं तो तुम्हारा एनकाउंटर करवा दूंगा, मैंने 300 एनकाउंटर किये हैं”- डॉ अजय झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

w

Connecting to %s