चतरा में नाबालिक से रेप के बाद लड़की को जिंदा जला दिया…

दबंगई के नशे में चूर वहशी दरिंदों ने चतरा के इटखोरी में एक नाबालिग को गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया। वो चीखती रही, रहम की विनती करती रही, लेकिन हैवान बन चुके दबंगों का कलेजा नहीं पसीजा और उन्होंने युवती को आग के हवाले कर दिया।

chatra_rape_murder__1525450131_650x488जानकारी के अनुसार गांव के रविदास उर्फ पिट्टो की नाबालिग बेटी अपने चाचा की शादी मे मशगूल थी। इसी दौरान उसपर गांव के ही चंद वहशी दरिंदों की नजर पड़ी और वे बच्ची को जबरन उठाकर ले गए और उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप किया।

इसके विरोध में जब पंचायत बुलाई गई तो खुद को अपमानित महसूस करते हुए उन दबंगों ने घर में घुसकर दिनदहाड़े पीड़ित की जलाकर निर्ममता से हत्या कर दी।

इतने से भी जब उनका दिल नहीं भरा तो दबंगों ने पीड़ि‍ता व उसकी मां की निर्ममता से पिटाई कर दी। घटना की सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने युवती का अधजला शव बरामद कर लिया है।

पीड़ित परिवार के अनुसार गांव के धनू भुइयां ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।

इसी मामले को ले शुक्रवार को ग्रामीणों के सहयोग से गांव में पंचायत बुलाई गई। इस पंचायत में मुखिया तिलेश्वरी देवी व पंचायत समिति सदस्य रंजय रजक समेत ग्रामीण मौजूद थे।

पंचायत ने आरोपों को सही मानते हुए आरोपी को पीड़ित परिवार को पचास हजार रुपए हर्जाना व 100 बार उठक-बैठक करने की सजा सुनाई।

जिसके बाद खुद को अपमानित महसूस करते हुए आरोपियों ने पहले तो पंचायत का निर्णय मानने से इनकार कर दिया और बाद में अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ि‍ता के घर में घुस उसे जलाकर मौत के घाट उतार दिया और परिजनों की जमकर पिटाई की।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

डीएसपी मुख्यालय पीताम्बर सिंह खैरवार ने बताया कि घटना के हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का सच सामने आ जाएगा।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

w

Connecting to %s